अब अमेरिका पर बरसीं कंगना, बोलीं ''शर्म नहीं आती,11 महीने पुरानी तस्वीरें शेयर कर आतंक फैलाते हो''

4/28/2021 1:14:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत दुनियादारी को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कंगना न सिर्फ देश बल्कि विदेशी मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के जरिए अमेरिका पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


कंगना का कहना है कि भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर अमेरिका में गलत रिपोर्ट दिखाई जा रही है। उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'गैस लीक की 11 महीने पुरानी तस्वीर और उन शवों का इस्तेमाल करके महामारी के बारे में घबराहट और आतंक फैलाने के लिए अमेरिका पर शर्म आती है। वैसे भी आजादी के बारे में अमेरिका के क्या विचार हैं? याद रखें कि आपने ट्रम्प के साथ क्या किया और लोकतंत्र के नाम पर कैसे आपने खुद को ही चीन को बेच दिया था? अब चुप रहो, उपदेश मत दो।'


कंगना का ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें आज कंगना ने इंडस्ट्री पर अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने फिल्म में अपनी अदाकारी से खूब लोगों का दिल जीता है। वह इंडस्ट्री को मणिकर्णिका, तनु वेड्स मनू, पंगा, धाकड़ और क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News