बी-टाउन के सपोर्ट्स से कंगना का सवाल, कहा- "रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना, क्या ये आपकी मंशा है?"

9/15/2020 2:35:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग मामला सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी पूछताछ में रिया ने कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम लिए जिनका ड्रग पार्टीज से लेना देना है। वहीं अपनी बेबाकी की वजह से चर्चा में रहने वाली कंगना भी इस मामले में खुलकर बोल रही हैं।

ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक सोशलिस्ट ने कंगना पर जब सवाल उठाया कि चंद 100-200 हीरो-हीरोइन की हरकतों के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर सकतीं। जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना, क्या ये आपकी मंशा है?

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'जैसे एक मशहूर कोरियोग्राफर ने एक बार कहा था रेप किया तो क्या हुआ रोटी तो दी ना" क्या यही आप कहना चाहते हैं? प्रोडक्शन हाउस में कोई प्रॉपर एचआर डिपार्टमेंट नहीं है जहां महिलाएं शिकायत कर सकती हैं। कोई सुरक्षा या बीमा उन लोगों के लिए नहीं है जो हर दिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं, 8 घंटे की शिफ्ट के नियम नहीं हैं।'

पीएम मोदी से करना चाहती हैं इस बारे में चर्चा 

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में वह बता रही हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री के कामगारों और जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है और इस लिस्ट पर पीएम मोदी से चर्चा करना चाहती हैं। कंगना ने लिखा-"बदलाव लाने के लिए यह सोच काफी नहीं कि गरीब को रोटी तो मिली। गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए। मेरे पास कामगारों और जूनियर आर्टिस्ट के लिए किए जाने वाले कामों की पूरी लिस्ट है जो मैं केंद्र सरकार से चाहती हूं। अगर किसी दिन मैं आदरणीय प्रधानमंत्री से मिली तो इस बारे में चर्चा करूंगी।"

बता दें कि कंगना रनौत पिछले दिनों तब सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने कहा था कि मुंबई में उन्हें जान का खतरा लगता है और शहर की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना का काफी विवाद हुआ था। बाद में बीएमसी ने अवैध निर्माण बताकर कंगना के ऑफिस में जमकर थोड़-फोड़ की थी।
 

Smita Sharma