''खूबसूरत जोड़ी..कंगना ने की न्यूलीवेड सिद्धार्थ-कियारा की तारीफ, बोलीं- एक दम सच्चा प्यार है इनका

2/8/2023 11:50:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस से लेकर स्टार्स कपल को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर बयान दिया है। 


दरअसल, रश्मि रॉकेट और मलंग जैसी फिल्मों के स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा ने सिद्धार्थ-कियारा की शादी की एक तस्वीर शेयर कर पूछा- क्या ये डेट कर रहे थे? इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, “हां वो थे, लेकिन ब्रांड या फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं। इन्होंने कभी अटेंशन और लाइमलाइट पाने के लिए कोई बॉलीवुड रिलेशनशिप गिमिक का सहारा नहीं लिया…एक दम सच्चा प्यार है, खूबसूरत जोड़ी है।” इसके साथ ही कंगना ने हार्ट वाली इमोजी शेयर कर कपल पर प्यार भी बरसाया।


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की शादी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज से हुई है। कपल की शादी में उनके परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न हुई है।


 

Content Writer

suman prajapati