सरदार पटेल की जयंती पर कंगना का बेबाक ट्वीट, महात्मा गांधी पर लगाए ये इल्जाम

10/31/2020 12:03:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंत पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और साथ ही ऐसी बात कह दी, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रही है। इतना ही नहीं कंगना ने अपने ट्वीट में महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू की आलोचना भी की है।

PunjabKesari


कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भारत के लौह पुरुष सरदार पटेल को उनकी जयंती पर याद करती हूं। आप एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमें आज का भारत दिया है, लेकिन आपने एक प्रधानमंत्री का पद त्याग कर हमारे महान नेतृत्व और दूरदर्शिता को हमसे दूर किया है। हमें आपके निर्णय पर गहरा अफसोस है।'

PunjabKesari

 


 


एक्ट्रेस ने आगे लिखा,' उन्होंने गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री के रूप में अपने सबसे योग्य और निर्वाचित पद का बलिदान दिया क्योंकि गांधी को लगता था कि नेहरू बेहतर अंग्रेजी बोलते हैं। इससे सरदार पटेल को नहीं, बल्कि पूरे देश को दशकों तक नुकसान भुगतना पड़ा। जो हमारा हक है वो हमें बेशर्मी से छीन लेना चाहिए।

PunjabKesari


कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा,' वह भारत के असली लौह पुरुष हैं। मेरा मानना ​​है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर दिमाग चाहते थे, ताकि वे उन्हें नियंत्रण में रख सके और नेहरू को आगे कर सभी निर्णय ले सकें। यह एक अच्छा प्लेन था, लेकिन गांधी के मारे जाने के बाद जो हुआ वह बहुत बुरा हुआ #SardarVallabhbhaiPatel'

PunjabKesari


लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 145वीं जयंती पर किया गया कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News