बढ़ती जनसंख्‍या पर कंगना रनौत का ट्वीट- ''तीसरा बच्‍चा होने पर पैरेंट्स को हो जेल''

4/21/2021 11:31:28 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कंगना आए दिन कई मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं। उनके इन ट्वीट्स के जरिए कई बार विवाद भी पैदा हो जाते हैं। एक बार फिर से कंगना ने सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कह दिया है जिसको लेकर हर तरफ विवाद गहराया हुआ है।

दरअसल, कंगना रनौत ने भारत की बढ़ती आबादी को रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की वकालत की है। इसके साथ ही उन्होंन ट्वीट में लिखा कि अगर तीसरा बच्‍चा होता है तो पैरेंट्स को जेल या जुर्माना होना चाहिए।

 

कंगना ने अपने पहले ट्वीट में लिखा-'उस समय की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने वोट की राजनीति करते हुए उस समय जबरदस्ती लोगों की नसबंदी की जिसकी वजह से वह चुनाव हार भी गई थीं और बाद में उनकी हत्या भी कर दी गई थी लेकिन आज के समय में भारत की बढ़ती हुई जनसंख्या एक संकट है उसे ध्यान में रखते हुए कुछ नियम-कानून बनाए जाने चाहिए जिसके अंतर्गत तीसरा बच्चा अगर किसी को होता है तो उसे बतौर जुर्माना या कुछ सालों की जेल की सजा होनी चाहिए।'

कंगना ने  दूसरे ट्ववीट में कंगना ने लिखा-'देश में अधिक जनसंख्या के कारण लोग मर रहे हैं। कागज पर सिर्फ 130 करोड़ भारतीय के अलावा भारत में 25 करोड़ से अधिक अवैध प्रवासी हैं जो दूसरे देशों से आकर बसे हुए हैं। '


काम की बात करें तो कंगना फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है।  इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा कंगना  धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma