India’s Got Talent : फिल्म सीता की आवाज बनेगीं 'छोटी लता', वीडियो मैसेज भेज कंगना ने इशिता को दिया ऑफर

3/27/2022 11:22:01 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'इंडियाज गॉट टेलेंट' शुरुआत से ही सुर्खियों बना हुआ है। 'इंडियाज गॉट टेलेंट' में इशिता अपनी मधुर आवाज के चलते सबसे ज्यादा लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन चुकी हैं।

वह हर बार अपनी अपने गाने से शानदार समां बांधती हैं। इशिता की आवाज और उनके गाने के अंदाज को देख उन्हें छोटी लता कहा जाने लगा है। वह अब तक लता मंगेशकर के कई गानों से समा बांध चुकी हैं। 

वहीं इशिता की आवाज का जादू बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भी चढ़ गया है और उन्होंने सिंगर को एक ऑफर भी दिया है।

 

कंगना ने अपनी आगामी फिल्म सीता द इनकार्नेशन में इशिता को गाने का मौका देने वाली हैं। इस का खुलासा हाल ही में सामने आए प्रोमो में हुआ है। इस नए प्रोमो वीडियो में इशिता ने वंदे मातरम गाना गाया।  इस गाने को सुन सारे जज भावुक हो जाते हैं।

 

 इसी दौरान कंगना का ऑफर भी इशिता के लिया आता है।  वीडियो में कंगना ये कहती नजर आ रही हैं कि मैं चाहती हूं कि आप मेरी आने वाली फिल्म 'सीताः द इन्कार्नेशन' की आवाज बने। प्रोमो के साथ सोनी टीवी की ओर से लिखा गया है कि कंगना ने दिया हमारे शो की कंटेस्टेंट 'इशिता गॉट टैलेंट' को अपनी फिल्म 'सीता' में आवाज बनने का मौका। देखिए उनके इस गर्व के पल को 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9' में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

फिल्म की बात करें तो इसमें कंगना रनौत सीता मैया का रोल अदा करती नजर आएंगी। इस फिल्म को निर्देशक अलौकिक देसाई बना रहे हैं जिसे मशहूर राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। 


 

Content Writer

Smita Sharma