कंगना के बर्थडे पर उनकी मां ने की पूजा-अर्चना, एक्ट्रेस ने शेयर की पैतृक गांव में सेलिब्रेशन की तस्वीरें

3/24/2021 1:27:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार कंगना ने अपना 34वां जन्मदिन घर से दूर अपनी वर्कलैंड यानि मुंबई में सेलिब्रेट किया। लॉकडाउन के चलते कंगना को उनका पिछला बर्थडे होमटाउन मनाली में ही पड़ा था, जहां उन्होंने फैमिली के साथ खूब सेलिब्रेशन किया था। लेकिन इस बार बॉलीवुड क्वीन घर से दूर होने की वजह से फैमिली सेलिब्रेशन को मिस करती नजर आई। एक्ट्रेस की मां ने बेटी के इस जन्मदिन पर खास पूजा रखी और गांव की औरतों के साथ सेलिब्रेशन किया। जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


कंगना ने अपने ट्विटर पर तीन फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'मैं घर को बहुत याद कर रही हूं। हमारे कल्याण के लिए मां ने बर्थडे पर पूजा की और पहाड़ी भोजन जो वह हर साल बनाती हैं। मेरे पैतृक गांव में सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें।'


कंगना के अलावा उनकी बहन रंगोली ने भी तस्वीरें शेयर कर बताया कि मां ने अपनी प्यारी बेटी के जन्मदिन और चौथे राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के शुभ अवसर पर हमारे पैतृक गाँव में पूजा और पहाड़ी धाम किया, हम सभी को अपने सुपरस्टार कंगना रनौत पर गर्व है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना की मां ने बेटी के बर्थडे की किस तरह खुशी मनाई और उनकी बुलंदियों के लिए पूजा भी की।

PunjabKesari


एक्ट्रेस का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी रहे है।

PunjabKesari


बता दें कंगना के बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म 'थलाइवी' का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और स्टार्स भी इसमें उनके किरदार की खूब सराहना कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News