पीएम केयर फंड में कंगना रनौत की मम्मी ने दान की एक महीने की पेंशन, एक्ट्रेस ने दिहाड़ी मजदूरों को बांटा राशन

4/2/2020 11:21:19 AM

मुबंई: बी-टाउन स्टार्स कोरोना वायरस से हो रही आर्थिक तंगी तो दूर करने के लिए कई तरह से मदद कर रहे हैं। स्टार्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।कई बॉलीवुड स्टार्स ने पीएम रिलीफ फंड में दान देकर लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत और उनकी मम्मी आशा रनौत ने भी कोविड 19 से जंग जीतने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। इस बात की जानकारी खुद उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर दी है।

PunjabKesari

रंगोली चंदेल ने बताया कि कोविड-19 के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए उनकी मम्मी ने अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी है। रंगोली चंदेल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

रंगोली ने ट्वीट में लिखा-'मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी। हम नहीं जानते कि यह लॉकडाउन और कितना लंबा चलेगा, हमारे पास जो है हमें उसके साथ ही जिंदा रहना है लेकिन हम राष्ट्र के लिए थोड़ा एडजस्ट कर सकते हैं। नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद, हमें योगदान करने का मौका देने के लिए।'

 

PunjabKesari

कंगना ने भी की मदद

इसके अलावा रंगोली चंदेल ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में में उन्होंने बताया कि कंगना ने पीएम केयर फंड में करीब 25 लाख रुपये दान दिये हैं और उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को राशन भी बांटा है। रंगोली ने ट्वीट में लिखा-'कंगना ने भी पीएम केयर फंड में 25 लाख रुपये दान किया है और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को राशन भी बांटा है। हमें एक साथ खड़े होने की जरूरत है और जो हम कर सकते हैं वह बेस्ट तरीके से करने की जरूरत है. नरेंद्र मोदी जी को हमारे परिवार की तरफ से आभार।'

कोरोना का असर 

बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1.637 हो चुकी है। वहीं इश वायरस से अब तक 38 लोगों की मौत भी हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News