रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं कंगना रनौत, फिल्म ''तेजस'' के लिए मांगा आशीर्वाद

12/14/2020 10:20:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'थ्लाइवी' की शूटिंग खत्म की हैं। इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने बीते दिन अपनी सेट की तस्वीरें शेयर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'तेजस' में नजर आएंगी। इस फिल्म के सिलसिले में कंगना ने बीते रविवार रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। 


कंगना ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, आज तेजस की टीम माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी मिली और उनसे आशीर्वाद लिया। हमने अपनी फिल्म तेजस की स्क्रिप्ट इंडियन एयर फोर्स से शेयर की और उनसे कुछ परमिशन भी मांगी है। जय हिंद।


इन तस्वीरों में कंगना रनौत, उनकी बहन रंगोली और तेजस की टीम राजनाथ सिंह को फूल देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस रक्षा मंत्री से बातचीत करती हुई भी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना लाइट पीच कलर के सूट और ओपन हेयर्स में खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


बता दें कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस देश के हर लेटेस्ट मुद्दों पर अपनी बेफिक्र हो कर राय रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस किसान अंदोलन में अपनी बयानबाजी को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। 


 


 

suman prajapati