जब 13  साल  बाद आमने-सामने हुए कंगना रनौत और मधुर भंडाकर, फैंस बोले-''कब आ रही है Fashion 2''

4/19/2022 10:07:02 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में इमरान हाशमी और फिर शिन्नी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं लेकिन एक फिल्म जिसने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी और कंगना को बेशुमार फैंस का प्यार दिलाया वह थी मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन। 

फिल्म में कंगना ने एक सुपरमॉडल शोनाली गुजराल की भूमिका निभाई थी, जो अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बाद बड़ी असफलता का सामना करती है। इस फिल्म में  उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में थी।

फिल्म के लिए, कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाज़ा  गया था |   पिछले साल अक्टूबर में फिल्म ने 13 साल पूरे किए हैं लेकिन मधुर भंडारकर और कंगना की हाल ही में  एक शादी पर मुलाक़ात की फोटोज वायरल हो रही है।

वायरल तस्वीर देख सकता है कि दोनों 13  साल के बाद मिल काफी खुश हैं। इन तस्वीरों के वायरल होते ही कुछ फैंस ने ये भी अंदाज़ा लगाया है कि  शायद मधुर भंडारकर फैशन-पार्ट 2 के बारे में सोच रहे है और इस बार वो कंगना को सपोर्टिंग नहीं लीड रोल में कास्ट करना चाहते हैं।

हम आपको बता दें कि दर्शकों और समीक्षकों ने फैशन में कंगना की एक्टिंग की काफी सराहना की थी और फिल्म ने उन्हें पहचान दिलाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि कैसे प्रियंका के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा। जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर फैशन फिल्म में काम कर रही थीं जब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो।

Content Writer

Smita Sharma