एक बार फिर बढ़ीं कंगना रनौत की मुश्किलें, ''बुजुर्ग दादी'' के लिए अपशब्द बोलने पर मिला लीगल नोटिस

12/2/2020 4:09:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बजुर्ग दादी पर किए गए विवादित ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में बनीं हुई हैं। दादी पर विवादित टिप्पणी के बाद कंगना का पंजाबियों ने जोरदार विरोध किया है। न सिर्फ लोगों ने निंदा ही की है, बल्कि एक्ट्रेस के इस ट्वीट के लिए लीगल नोटिस भी भेजा गया है। इसके बाद कंगना की मुश्किलें और भी बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


दरअसल, कंगना ने एक फर्जी ट्वीट को रीट्वीट कर दिया जिसमें किसान आंदोलन में आई हुई एक वृद्ध महिला को शाहीन बाग के ऐंटी सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया गया था। ट्विटर पर भारी आलोचना के बाद कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

PunjabKesari

 

इस ट्वीट में कंगना ने वृद्ध महिला की तस्वीर शेयर करते हुए यहां तक कह दिया कि बिलकिस बानो जैसी प्रोटेस्टर 100-100 रुपये के लिए किसी भी आंदोलन में शामिल हो जाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के वकील और सोशल ऐक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना को इस टिप्पणी के लिए लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में कंगना को किसान आंदोलन में शामिल होने वाली बुजुर्ग 'दादी' के लिए अपशब्द बोलेने के लिए माफी मांगने को कहा गया है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर कंगना 7 दिनों में दादी से माफी नहीं मांगती, तो उन पर मानहानि केस किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News