शूटिंग के लिए कंगना को मिली पुलिस सुरक्षा तो एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेताओं पर कसा तंज, बोलीं ''कौन से किसानों ने उन्हें पॉवर ऑफ़ अटॉर्नी दी है''

2/13/2021 1:35:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बिना किसी की परवाह किए अपनी राय रखती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में किसानों को आतंकवादी बताया था, जिसके चलते हाल ही में मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेताओं ने उन्हें माफी मांगने के लिए कहा और फिल्म धाकड़  की शूटिंग रोकने की भी धमकी दी। कांग्रेस नेताओं की धमकी के बाद मध्यप्रदेश सरकार ने कंगना को खास सुरक्षा मुहैया करवाई और शूटिंग लोकेशन के आस-पास भी सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है।

PunjabKesari


दरअसल, कांग्रेस के नेताओं से धमकी मिलने के बाद मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस को आश्वासन दिया कि उन्हें शूटिंग करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। वहीं अब सरकार से सुरक्षा मिलने के बाद एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लिया है और उनको लेकर एक जोरदार ट्वीट किया है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा 'मेरे आस-पास पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि एमपी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेरा शूट रोकने के लिए प्रोटेस्ट मार्च निकाला था। कांग्रेस एमएलए कह रहे हैं कि वो किसानों की ओर से विरोध कर रहे हैं। कौन से किसानों ने उन्हें पॉवर ऑफ़ अटॉर्नी दी है। वो अपने लिए प्रोटेस्ट क्यों नहीं कर सकते?'

PunjabKesari


कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
जानकारी के लिए बताया दें, कंगना इन दिनों अपनी धाकड़ फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बेतुल ज़िले से सरनी इलाक़े में कर रही हैं। वे वहां 17 फरवरी तक शूटिंग करेंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रज़नीश घई कर रहे हैं। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News