कंगना को मिले अवॉर्ड पर कांग्रेस नेता सिंघवी का सवाल-''राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी की?''

3/24/2021 9:06:58 AM

मुंबई: 22 मार्च को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार का ऐलान किया था। बाॅलीवुड की धाड़क एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म 'मणकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। अवार्ड पाकर कंगना की खुशी सातवें आसमान है।  

यह चौथी बार है जब कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। इससे पहले तीन बार कंगना को नेशनल अवॉर्ड का सम्मान मिल चुका है। सबसे पहले उन्हें 2008 में रिलीज फिल्म फैशन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद 2014 में क्वीन फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। अवार्ड मिलने की खुशी में कंगना ने वीडियो शेयर कर सबका धन्यवाद किया।

 

जहां एक तरफ कंगना को अवार्ड मिलने पर सब उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिलने के बाद से ही कंगना लोगों के निशाने पर आ गई हैं।कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा-'इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी पुरस्कारों की ?' 


 

वहीं मशहूर यूट्यूबर और स्टैंड अप कॉमेडियन अतुल खत्री ने ट्वीट ने लिखा- 'यह पुरस्कार उन्हें 'मणिकर्णिका' के लिए दिया गया है। मुझे लगा उन्हें जयललिता की बायोपिक के लिए एडवांस में दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कंगना बेस्ट एक्ट्रेस है पर ट्विटर पर। '

काम की बात करें तो कंगना री फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा कंगना तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma