कंगना को मिले अवॉर्ड पर कांग्रेस नेता सिंघवी का सवाल-''राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी की?''

3/24/2021 9:06:58 AM

मुंबई: 22 मार्च को राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार का ऐलान किया था। बाॅलीवुड की धाड़क एक्ट्रेस कंगना रनौत को फिल्म 'मणकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। अवार्ड पाकर कंगना की खुशी सातवें आसमान है।  

PunjabKesari

यह चौथी बार है जब कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। इससे पहले तीन बार कंगना को नेशनल अवॉर्ड का सम्मान मिल चुका है। सबसे पहले उन्हें 2008 में रिलीज फिल्म फैशन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद 2014 में क्वीन फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया। अवार्ड मिलने की खुशी में कंगना ने वीडियो शेयर कर सबका धन्यवाद किया।

PunjabKesari

 

जहां एक तरफ कंगना को अवार्ड मिलने पर सब उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिलने के बाद से ही कंगना लोगों के निशाने पर आ गई हैं।कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर लिखा-'इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हुई है या राष्ट्रवादी पुरस्कारों की ?' 


PunjabKesari

 

वहीं मशहूर यूट्यूबर और स्टैंड अप कॉमेडियन अतुल खत्री ने ट्वीट ने लिखा- 'यह पुरस्कार उन्हें 'मणिकर्णिका' के लिए दिया गया है। मुझे लगा उन्हें जयललिता की बायोपिक के लिए एडवांस में दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा कंगना बेस्ट एक्ट्रेस है पर ट्विटर पर। '

PunjabKesari

काम की बात करें तो कंगना री फिल्म थलाइवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा कंगना तेजस और धाकड़ में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News