VIDEO: 'जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर से भिड़ीं कंगना

7/8/2019 10:49:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में नजर आएंगी। कंगना की जब भी कोई फिल्म आती है, वह सुर्खियों में बनीं रहने के लिए पुराने विवादों की नई दास्तान और साथी सितारों पर छीटा-कसी करने लगती हैं। वह खबरों में बनीं रहने के लिए पहले भी विवादित बयान, नेपोटिजम की बहस, अपने पुराने प्यार ऋतिक रोशन की नई कहानी, फिल्म मेकर महेश भट्ट की फटकार और कुछ अन्य कंट्रोवर्सी का प्रयोग कर चुकीं हैं।

वहीं रविवार शाम कंगना राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग के लॉन्च के मौके पर बुलाए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर हंगामा हुआ। सवाल जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना उन पर भड़क उठीं। भरी महफिल में कंगना ने पत्रकार के सवाल को सुनने की बजाय उन पर कई तरह से इल्जाम लगाने शुरु कर दिए। 

दरअसल, विवाद तब शुरू हुआ जब पीटीआई के पत्रकार ने अपना नाम बताते हुए सवाल पूछने की कोशिश की। पत्रकार सवाल पूछता उससे पहले ही कंगना ने बीच में ही टोका टोकी शुरू कर दी। कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ लिखा और उनके खिलाफ भी अनाप-शनाप बातें ट्वीट कीं।

 

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर ऐसे आरोप लगाने शुरु किए तो जस्टिन राव ने कहा कि वो उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वो जो भी लिखते हैं सच लिखते हैं। कंगना के आरोपों पर पत्रकार ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं। पत्रकार के सफाई देने के बावजूद भी कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं। पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया।

इतना ही नहीं कगंना ने ये भी कहा कि पत्रकार ने 'मणिकर्णिका' से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था। कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार जस्टिन ने बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए। मगर कंगना बिल्कुल भी सुनने के मूड में नहीं थीं।

पत्रकार ने मांगे ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स

 

पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वो बाद में इसे शेयर करेंगी। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ 'घटिया सोच' रखने का आरोप भी लगाया।

होस्ट ने की रोकने की कोशिश

वहीं जब कंगना और पत्रकार के बीच हो रही इस बातचीत के बीच जब होस्ट ने बीच-बचाव की कोशिश की तो, वहां मौजूद एक पत्रकार ने उन्हें झाड़ दिया और चीखते हुए उन्हें दोनों के बीच में नहीं बोलने की सलाह दी। बता दें कि इस गाने के लाॅन्च के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर, फिल्म के हीरो राजकुमार राव, लेखिका कनिका ढील्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर बीच-बचाव करने और मामले को शांत करने की कोशिश की।

फिल्म की बात करें तो यह एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें शक के दायरे में घिरे हैं दो लोग- कंगना और राजकुमार राव। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधने में सफल हुआ है और यह लोगों तो थियेटर तक खींच लाने का दम रखता है। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

During an event today in Bombay, the way #KanganaRanaut tried to intimidate one of the most honest and genuine entertainment journalist @justinjrao for no fault of his, was extremely in bad taste, disgusting and shameful to say the least.

A post shared by Ravi Jain (@ravijain0701) on Jul 7, 2019 at 11:33am PDT

Smita Sharma