अष्टमी के प्रसाद में प्याज को लेकर ट्रोल हुईं कंगना तो अब दी सफाई, बोलीं- हिंदू धर्म अन्य धर्मों की तरह कट्टर नहीं है

4/21/2021 5:16:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपने काम में बिजी होने के बावजूद भी देश-दुनिया की खबरों पर पूरा ध्यान रखती हैं और खास मौकों पर भी पोस्ट करने में पीछे नहीं रहतीं। बीते दिन अष्टमी के मौके पर कंगना ने घर में बनाए गए प्रसादम की तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी थाली में सलाद के तौर पर प्याज भी रखा नजर आया। यह तस्वीर वायरल होते ही एक्ट्रेस जमकर ट्रोल होने लग गईं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने थाली में सजाए प्याज को लेकर सफाई दी है।

PunjabKesari


दरअसल, अष्टमी पर प्रसाद की थाली की तस्वीर करते हुए कंगना ने लिखा था- 'जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो तो कल्पना कीजिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है। अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।' कंगना के इस ट्वीट के बाद कई यूज़र्स ने प्याज को लेकर आपत्ति जताई थी, उनका कहना था कि प्रसाद की थाली में प्याज कभी नहीं रखा जाता।'


अब कंगना ने उस ट्वीट पर सफाई देते हुए लिखा- यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में है। खैर, ये किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था बल्कि हिंदू धर्म की खासियत है कि वह अन्य धर्मों की तरह कट्टर नहीं है। इसे खराब मत करिए अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत बनाइए। 


अब इस ट्वीट को लेकर कंगना फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनका ये ट्वीट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी है। पहले उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना के कहर को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News