डोनाल्ड ट्रम्प का सोशल अकाउंट बंद होने पर कंगना ने ट्विटर सीईओ जैक को लगाई फटकार, कहा- इस्लामी राष्ट्र ने आपको खरीद लिया

1/10/2021 3:45:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। कंगना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। वहीं अब उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बंद पर होने पर ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर जमकर गुस्सा निकाला है। 

 

डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट हमेशा के लिए बंद होने पर कंगना ने जैक डोर्सी का पांच साल पुराना ट्वीट निकालकर उन पर इस्लामी राष्ट्रों और चीनी प्रोपागैंडा के हाथों बिके होने का आरोप लगाया है। 5 साल पुराने इस ट्वीट में जैक ने लिखा था-ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ है। हम सच बोलने के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं। हम संवाद को सशक्त बनाते हैं।


अब इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- नहीं आप ऐसा नहीं करते, इस्लामी राष्ट्र और चीनी प्रोपागैंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है, आप सिर्फ अपने फायदे के साथ खड़े हैं। आप उनको छोड़कर बाकी लोगों के लिए बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते है। आप कुछ नहीं बस अपने लालच के गुलाम बन गए हैं। दोबारा से ज्ञान ना दीजिएगा ये शर्मिंदा करने वाला है।


कंगना रनौत का ये ट्वीट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। 

suman prajapati