डोनाल्ड ट्रम्प का सोशल अकाउंट बंद होने पर कंगना ने ट्विटर सीईओ जैक को लगाई फटकार, कहा- इस्लामी राष्ट्र ने आपको खरीद लिया

1/10/2021 3:45:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। कंगना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। वहीं अब उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट बंद पर होने पर ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर जमकर गुस्सा निकाला है। 

PunjabKesari

 

डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट हमेशा के लिए बंद होने पर कंगना ने जैक डोर्सी का पांच साल पुराना ट्वीट निकालकर उन पर इस्लामी राष्ट्रों और चीनी प्रोपागैंडा के हाथों बिके होने का आरोप लगाया है। 5 साल पुराने इस ट्वीट में जैक ने लिखा था-ट्विटर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के साथ है। हम सच बोलने के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं। हम संवाद को सशक्त बनाते हैं।

PunjabKesari


अब इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- नहीं आप ऐसा नहीं करते, इस्लामी राष्ट्र और चीनी प्रोपागैंडा ने आपको पूरी तरह खरीद लिया है, आप सिर्फ अपने फायदे के साथ खड़े हैं। आप उनको छोड़कर बाकी लोगों के लिए बेशर्मी से किसी भी चीज के लिए असहिष्णुता दिखाते है। आप कुछ नहीं बस अपने लालच के गुलाम बन गए हैं। दोबारा से ज्ञान ना दीजिएगा ये शर्मिंदा करने वाला है।

PunjabKesari


कंगना रनौत का ये ट्वीट अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News