कंगना ने चौथी बार जीता ने नेशनल अवॉर्ड, बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड पाकर खुशी से झूमी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कहा- ''शुक्रिया''

3/23/2021 8:51:40 AM

मुंबई: अपने बेबाक अंदाज  के लिए मशहूर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। 23 मार्च को अपना बर्थडे 34वां बर्थडे मना रही कंगना को सोमवार को खास तोहफा मिला। सोमवार के दिन आयोजित हुए 67वें नेशनल अवॉर्ड समारोह में कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस को साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए ये अवार्ड मिला। इस अवार्ड को पाकर कंगना की खुशी सातवें आसमान पर हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली, फिल्म की टीम और अवॉर्ड जूरी का आभार व्यक्त किया है।  

PunjabKesari

कंगना रनौत इस बात से काफी खफा थीं कि रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड द्वारा ज्यादा तवज्जो नहीं दी गई। वह कई इंटरव्यूज के दौरान  इस बात का जिक्र करती नजर आई थीं।अब एक्ट्रेस को इसके लिए भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने चौथी बार नेशनल फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।  कंगना के लिए यह बड़ा मुकाम है क्‍योंकि वह शबाना आजमी के बाद दूसरी ऐसी एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍हें सबसे ज्‍यादा बार नैशनल अवॉर्ड मिला है। कंगना को इससे पहले 'क्‍वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस तो 'फैशन' के लिए बेस्‍ट सपॉर्टिंग ऐक्‍ट्रेस के अवॉर्ड से सम्‍मानित किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News