कंगना ने करण जौहर पर लगाए संगीन आरोप, भारत सरकार से की पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग

8/18/2020 3:58:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस लगातार अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस अब तक नेपोटिज्म और बॉलीवुड में खेमेबाजी को लेकर कई स्टार्स पर बड़े आरोप लगा चुकी हैं। अब हाल ही में कंगना ने करण जौहर को लेकर ट्वीट किया है और भारत सरकार से उनका पद्म श्री अवॉर्ड वापस लेने की मांग की है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के जरिए करण जौहर पर सुशांत का करियर बर्बाद करने और उरी हमले में पाकिस्तान का सपोर्ट करने और सेना के खिलाफ फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है। कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं भारत सरकार से अनुरोध करती हूं कि करण जौहर का पद्म श्री वापस लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे धमकाया और एक इंटरनैशनल प्लेटफॉर्म पर कहा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ दूं। उन्होंने सुशांत का करियर बर्बाद किया, उड़ी हमले के वक्त पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब सेना के खिलाफ एक एंटीनेशनल फिल्म बनाई है।'


इसके साथ ही कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दावे के साथ कहा है कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना नहीं बल्कि श्रीवैद्य रंजन थीं। साथ ही कहा गया कि गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में बहुत सारे फैक्ट्स को तोड़ा मरोड़ा गया है। 

PunjabKesari


बता दें कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। एक्ट्रेस कभी भी अपनी बात स्पष्ट रूप में कहने से नहीं डरतीं। बीते दिनों कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि जल्द ही उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक हो सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News