''इमरजेंसी'' की टीम में कंगना ने किया डेविड मालिनोवास्की का स्वागत, एक्ट्रेस को ''इंदिरा गांधी'' बनाएंगे Oscar विनर मेकअप आर्टिस्ट

6/18/2022 3:42:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धाकड़ की' असफलता के बाद, कंगना रनौत ने अब अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। वह इस वक्त अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' पर फोक्स कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के लुक टेस्ट के लिए कंगना हाल ही में लंदन पहुंची थी, जहां वह ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अकादमी पुरस्कार विनर डेविड मालिनोवास्की की मदद लेती नजर आई। कंगना की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

कहा जा रहा है कि इमरजेंसी के लिए कंगना रनौत प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करने वाली हैं। मालिनोवस्की के साथ तस्वीरें शेयर कर कंगना ने अपनी टीम में उनका स्वागत किया।

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत डेविड के साथ मिलकर अपने लुक पर काम कर रही हैं।

 

इस दौरान वह वाइट टी शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और ब्लू स्ट्रिप्ड शर्ट में नजर आ रही हैं। इसके इस लुक को उन्होंने मेसी हेयर्स के साथ कंप्लीट किया। 

 


बता दें, डेविड मालिनोवस्की ने 2018 बाफ्टा और 2017 की फिल्म डार्केस्ट ऑवर में सर्वश्रेष्ठ मेकअप और हेयरस्टाइल के लिए ऑस्कर सहित कई पुरस्कार जीते हैं। 


वहीं, कंगना की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म धाकड़ में देखा गया ,लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। 


 

Content Writer

suman prajapati