कंगना की संजय राउत को चुनौती ''नौ सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले''

9/4/2020 2:54:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इन दिनों अपने बयानों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में अगर कोई है तो वो है एक्ट्रेस कंगना रनौत। कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी न किसी विषय को लेकर ट्वीट करती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत पर मुुंबई लौटकर न आने की धमकी देने का आरोप लगाया था। वहीं आज उन्होंने एक ट्वीट के जरिए खुलेआम एक चुनौती दी है। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सबका ध्यान बटोर रहा है। 

PunjabKesari


कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा-  ''मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी। मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।''


दरअसल बीते दिनों कंगना ने कहा थे कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। कंगना के इस बयान पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा ता कि अगर उन्हें मुंबई में इतना ही डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। संजय की इस बात पलटवार करते हुए कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है।


बता दें कंगना रनौत के मुंबई को लेकर किए ट्वीट पर अब तक कई स्टार्स अपनी नाराजगी भी जता चुके हैं। रेणुका शहाणे, दिया मिर्जा, रितेश देशमुख और सोनू सूद ने ट्वीट कर मुंबई के समर्थन में अपनी बात आगे रखी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News