पत्रकार ने कंगना को बताया अनपढ़ और बेवकूफ, एक्ट्रेस बोलीं- मेरे ट्वीट सिर्फ हाई IQ वालों को समझ आते हैं

2/28/2021 10:40:05 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो खुद पर बात आने पर कभी चुप नहीं बैठतीं। एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और लोगों के सामने खुलकर अपनी राय रखती हैं। फिर उसके लिए उन्हें ट्रोल होना पड़े या सराहना मिले, उसकी परवाह नहीं करतीं। हाल ही में कंगना ने उस पत्रकार की लताड़ लगाई, जिसने उन्हें अनाड़ी और अनपढ़ कह कर बुलाया। 


दरअसल, कंगना के अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ एक बयान देने के बाद एक पत्रकार ने उन्हें कहा कि वो एक अनाड़ी, अशिक्षित, बेवकूफ इंसान है जो कि समझती हैं कि उन्हें सब कुछ पता है और वह फिर भी रेड इंडियन जैसे अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करती हैं।

 

पत्रकार के इस बयान पर अपनी रिएक्ट करते हुए कंगना ने लिखा, ”मेरे ट्वीट केवल बुद्धिजीवी और हाई आईक्यू वाले लोगों के लिए हैं। मैं बैठ कर हर डमी को समझा नहीं सकती। शब्द और समय सीमित हैं। तुम जैसे मूर्ख किस लिए उत्साहित हैं? यह आपके लिए नहीं है और रेड इंडियन के बारे में क्या है? आपको नहीं पता कि ब्रैंडो एक मूल अमेरिकी हैं, जिसे आप चिल्लर कहते हैं।”


इस ट्वीट में कंगना ने अपनी तुलना अमेरिकी एक्टर मार्लन ब्रैंडो से की है और इससे पहले भी वो कई बार अपनी तुलना बड़े स्टार्स से कर चुकी हैं। जिन्हें लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा है।

काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही अपकमिंग फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा उनके पास तेजस और धाकड़ जैसी दो फिल्में हैं।

Content Writer

suman prajapati