''ये नमामि गंगा में मेरा छोटा-सा सहयोग'' कंगना ने PM मोदी के तोहफों की नीलामी में इन 2 चीजों पर लगाई बोली

10/3/2022 8:18:57 AM

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत खुले तौर पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सपोर्टर हैं इसमें कोई दोराहे नहीं। चाहे किसान आंदोलन हो या कोई भी मुद्दा एक्ट्रेस अक्सर बीजेपी के सपोर्ट में खड़ी देखी जाती हैं। इसी बीच कंगना ने रविवार को राष्ट्रीय कला संग्रहालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले उपहारों की नीलामी में हिस्सा लिया। उन्होंने इस नीलामी में राम जन्म भूमि से जुड़े कुछ चीजों की बोली भी लगाई।

PunjabKesari

कंगना रनौत इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने लिखा- 'आज मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यादगार गिफ्ट्स और स्मृतियों की नीलामी के कार्यक्रम में जाने का सौभाग्य मिला।

PunjabKesari

मैंने राम जन्म भूमि मिट्टी और राम मंदिर डिजाइन के लिए बोली लगाई। अगर आप होते तो क्या करते। इस प्रोजेक्ट्स से आने वाले पैसों का इस्तेमाल नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत होगा। चलिए आप भी हिस्सा लीजिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

राजनीति में एंट्री को लेकर दिया ये जवाब 


वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान कंगना से एक बार फिर राजनीति में एंट्री करने पर सवाल किया गया। इस पर कंगना रनौत ने कहा कि उनका फिलहाल राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है।वह एक एक्टर के नाते काम करती हैं और राजनीति में रुचि रखती हैं। उनका काम है कि वह फिल्मों के जरिए राजनीति पर अच्छी फिल्में बनाएं।

PunjabKesari

 

PM मोदी के गिफ्ट्स की नीलामी में सबसे मंहगी बोली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामान में कई आलीशान और मंहगे तोहफे शामिल हैं। इसमें सुंदर पेंटिंग, मूर्ति, कलाकृति से लेकर विशेष आइटम मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि अब तक सबसे मंहगी बोली काशी विश्वनाथ धाम के मॉडल की लगी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

काम की बात करें तो कंगना फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं जिसमें वह भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।इसके अलावा कंगना ने अपनी अगली फिल्म 'इमर्जेंसी' की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। 'इमर्जेंसी', 'तेजस' के अलावा कंगना 'टीकू वेड्स शेरू' में भी दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News