खुशियों के माहौल से काम पर लौटीं कंगना को आई घर के इस शख्स की याद, बोलीं ''उसका चेहरा याद कर आंसू आ जाते हैं''

11/22/2020 2:01:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेक कंगना रनौत अपने भाईयों की शादी के बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। घर में चहल पहल के बीच कंगना अपनी शूटिंग के लिए रवाना हो गई हैं। लेकिन घर में खुशियों के माहौल से जाते हुए एक्ट्रेस थोड़ा इमोशनल हो गईं और एक शख्स है, जो कंगना को जान से प्यार करता है। उसे याद कर हसीना की आंखों में आंसू भी आ जाते हैं। 


कंगना ने घर से शूटिंग पर जाने से पहले एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने अपनी प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''जब हम शूट के लिए निकले, उसने कहा मत जाओ। मैंने जोर देकर कहा कि मुझे काम करना है। उसने सोचते हुए मेरी तरफ देखा और तुरंत मेरी गोद में बैठ गया और मुस्कुराते हुए बोला... ठीक है आप जाओ लेकिन 2 मिनट अपने पास बैठने दो...उसका चेहरा याद करके अभी भी आंसू आ जाते हैं।''


बता दें ये शख्स कोई और नहीं, बल्कि कंगना का जान से प्यारा रंगोली के बेटा पृथ्वीराज है। इस तस्वीर में कंगना और पृथ्वीराज का बेहद लविंग अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस अपने भांजे को किस करती हुईं नजर आ रही है।  


वर्कफ्रंट पर, कंगना इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने 'धाकड़' की तैयारी भी शुरू कर दी है।  

suman prajapati