डिप्रेशन को ड्रग्स से जोड़ने पर यूजर ने कंगना पर साधा निशाना तो एक्ट्रेस बोलीं ''मैं जानती हूं तुम नहीं समझ पाने का दिखावा..''

9/22/2020 12:09:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी मुखर होकर अपनी राय सबके सामने रख रही हैं। सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद इस धंधे में कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए हैं, जो ड्रग्स का लेन-देन और इस्तेमाल करते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद कंगना ने उनपर एक तंज कसा है और उनके ड्रग लेने को डिप्रेशन में जाने कारण बताया है। 

PunjabKesari


कंगना ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "मैंने सिर्फ दीपिका के मेंटल इलनेस केस की बात कही है, जब आपको डिप्रेशन होता है तो आप अपने दिमाग के साथ संघर्ष नहीं करते और ड्रग्स लेने लगते हैं जैसे उसने (दीपिका) लिया। मैंने उस केस विशिष्ट की बात की और खास तौर पर उसका उदाहरण दिया उसके नाम का जिक्र करते हुए लेकिन मैं जानती हूं तुम नहीं समझ पाने का दिखावा कर रही हो।"


दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था,  हैलो, डॉक्टर रनौत. डिप्रेशन ड्रग एब्यूज या रिच किड सिंड्रोम की वजह से नहीं होता है। ये काल्पनिक कनेक्शन्स बना कर आप उन्हें कलंकित कर रही हैं जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, और उन्हें मदद मांगने के लिए आगे आने से हतोत्साहित कर रही है। बस उसी यूजर को जवाब देते हुए कंगना ने दीपिका के नाम का सहारा लिया है और ड्रग मामले में भी अपनी बेबाक राय सामने रखी है। 

PunjabKesari


बता दें  कंगना ने बॉलीवुड से ड्रग्स खत्म करने की मांग करते हुए हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का एक परिणाम है। सो कॉल्ड हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?'

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें रिया चक्रवर्ती के ड्रग मामले में जेल जाने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ने नाम सामने आए हैं, जो किसी न किसी प्रकार से नशे का इस्तेमाल करते हैं। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से की जा रही ड्रग्स मामले की जांच के दौरान D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा) का नाम सामने आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News