भाई और भाभी संग कुल देवी के दर्शन करने पहुंची कंगना,बिल्कुल क्वीन के अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

11/13/2020 9:00:04 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की क्वीन यानि रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत के वेडिंग फंक्शन को एंजाॅय कर रही हैं। 12 नवंबर को अक्षय रनौत ने उदयपुर के द लीला पैलेस में अपनी गर्लफ्रेंड रितु संग सात फेरे लिए। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हुए।

वहीं अब शादी के बाद एक्ट्रेस न्यूलीमैरिड कपल और अपने परिवार के साथ जगत गांव में स्थित कुलदेवी मां अंबिका के दर पर पहुंची। जहां उन्होंने अपनी कुलदेवी के दर्शन किए। उदयपुर से 40 किलोमीटर दूर जगत गांव में रनौत परिवार की कुलदेवी का स्थान है।

कंगना के परिवार ने मां अंबिका की भव्य आरती की और उसके बाद मंदिर परिसर में यज्ञ का भी आयोजन हुआ। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी देखने को मिले। इस दौरान रनौत परिवार का ढोड़ नगाड़ों के साथ मंदिर में स्वागत किया गया।

इस मौके पर कंगना इंडस्ट्री के फेमस डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ सूट पहना था। ब्लैक एंड ग्रीन कलर के हैवी सूट में कंगना काफी खूबसूरत दिखीं। इस सूट के साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी।

माथे पर बड़ा-सा मांग टीका और कानों में बड़े झूमके पहने कंगना बिल्कुल क्वीन नजर आई। बता दें  कुलदेवी के दर्शन के बाद रनौत परिवार वापस लीला पैलेस पहुंचा। जहां अक्षत और रितु का रिसेप्शन है। 

Smita Sharma