Airport Look: साड़ी में कंगना का जलवा, शर्ट और डेनिम जींस में अमीषा का स्टनिंग लुक

4/18/2019 5:28:34 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का लुक छाया रहता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। हाल ही में अमीषा पटेल और कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। आइए एक नजर डालते हैं इनके लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक पर...

बॉलीवुड की क्वीन कंगना फैशन अपने लुक के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। फैशन के मामले में उनको कोई पछाड़ नहीं सकता। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी वो हर हफ्ते दुनियाभर में घूमती नजर आती हैं।

अपने हर एयरपोर्ट लुक में कगंना को अनोखे अंदाज में देखा जा सकता है। बीते दिन उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हर बार की तरह इस बार भी कंगना एक अलग अंदाज में नजर आईं।

इस दौरान कंगना ग्रीन कलर की क्लासिक साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज में कहर ढाती नजर आईं। फ्लैट नैचुरल सैंडल ने कंगना के इस लुक को और सोबर बना दिया। ब्राउन कलर का हैंडबैग और कंगना का एटिट्यूट दोनों ही कंगना पर काफी सूट कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना को एयरपोर्ट पर साड़ी में पहली बार देखा गया है। इससे पहले भी वो कई बार साड़ी में अपनी कातिलाना अदाएं दिखा चुकी हैं।

32 की उम्र में भी कंगना अपने फैशल स्टाइल से बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं। वहीं, अमीषा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन बॉलीवुड पार्टी और इवेंट्स में स्पॉट होती रहती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

42 की उम्र में भी अमीषा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर वह ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन ट्रोलर्स को दरकिनार करते हुए वह हर बारइंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर देती हैं।

हाल ही में अमीषा को भी एयरपोर्ट पर स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में देखा गया। इस दौरान वह रेड चैक शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस पहने हुए काफी स्टनिंग दिखीं।

अमीषा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए व्हाइट शूड पहने थे। खुले हुए बाल और स्टाइलिश शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अमीषा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

 

 

Neha