किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने दिलजीत और प्रियंका पर उठाई उंगली, भड़के सिंगर ने कहा- पूंछ सीधी नहीं हो सकती

12/16/2020 4:52:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत केंद्र सरकार के कृषि बिलों का जमकर समर्थन कर रही हैं और सभी को किसान बिलों के फायदे समझाना चाहती हैं। वहीं बॉलीवुड और कई पंजाबी स्टार्स इन बिलों के खिलाफ किसानों का समर्थन कर रहे हैं। इसी के चलते कुछ दिनों पहले कंगना और दिलजीत में काफी जुबानी जंग भी देखने को मिली थी। अब हाल ही में धाकड़ गर्ल ने किसान आंदोलन को सपोर्ट करने वाले सिंगर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को लेकर ट्वीट किया, जिसको लेकर उन्हें पंजाबी सिंगर का करारा जवाब भी सुनना पड़ा।

PunjabKesari


कंगना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्र‍ियंका चोपड़ा जी, जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकार‍ियों की भूमिका में दिखे, कम से कम एक वीड‍ियो के माध्यम से किसानों को ये बताएं कि उनको विरोध किस बात का करना है, दोनों किसानों को भड़काकर गायब हो गए हैं और देखे किसानों की और देश की ये हालत है।'

PunjabKesari


इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट में लिखा, 'जब प्रसिद्ध और जाने माने कलाकार ही मासूमों को भड़काते हैं, देश में शाहीन बांग जैसे दंगे/किसान आंदोलन जैसे विरोध करवाते हैं तो क्या सरकार को उनके ख‍िलाफ किसी तरह की कार्रवाई या केस नहीं करना चाहिए? क्या इस तरह की देश विरोधी गतिविधियों में खुल कर हिस्सा लेने वालों के लिये कोई सजा नहीं?'

PunjabKesari


कंगना का ये ट्वीट देख दिलजीत दोसांझ भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने पलटवार करते हुए लिखा, सुना था.. पूंछ सीधी नहीं हो सकती.. कंफर्म भी हो गया। 

PunjabKesari


इस मामले में कंगना और दिलजीत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कई फैंस दिलजीत का साथ दे रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News