5 साल के रिलेशन के बाद अलग हुईं कांची सिंह-रोहन मेहरा की राहें, ब्रेकअप पर एक्ट्रेस ने दिया ये बयान

2/23/2021 9:27:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ना केवल करियर बल्कि रिश्ते भी आए दिन बनते और टूटते रहते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियां बटोरतें हैं। फिल्म या सीरियल की शूटिंग के दौरान इन स्टार्स को एक-दूसरे के साथ प्यार हो जाता हैऔर कुछ समय बाद ही ब्रेकअप हो जाता है। ऐसा ही एक कपल टीवी इंडस्ट्री का है। छोटे पर्दे के सबसे क्यूट कपल रोहन मेहरा और कांची सिंह का रिश्ता खत्म हो गया है।

PunjabKesari

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि रोहन और कांची के बीच इन दिनों सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा है। स्पॉटबॉय की ताजा रिपोर्ट की मानें तो रोहन मेहरा और कांची सिंह का रिश्ता इतना खराब हो चुका है कि इन्होंने बातें करना भी बंद कर दी हैं।

PunjabKesari

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया-'रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक साथ मिलकर अलग होने का फैसला लिया है।' हालांकि रोहन और कांची ने अपनी राहें अलग क्यों की इसकी कोई ठोस वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

वहीं जब इस बारे में कांची से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके दिल में किसी के लिए बुरी बातें नहीं हैं और वो खुश हैं। कांची के अनुसार-'मेरी किसी से कोई बुराई नहीं है। मैं जिंदगी में काफी खुश हूं। ब्रेकअप को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं, उन पर मैं बात नहीं करना चाहती हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि कांची और रोहन लगभग 5 सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी और थोड़े दिनों के बाद ही इन्होंने डेट करना शुरू कर दिया था। रोहन और कांची की प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा चर्चा में बनी रहती थीं लेकिन अब इनके फैंस को वैसी रोमांटिक फोटोज देखने को नसीब नहीं होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News