नहीं रहीं  ‘कंचना 3’ की एक्ट्रेस अलेक्जेंडर,अपार्टमेंट में लटका मिला शव, 2019 में दर्ज कराई थी ब्लैकमेलिंग की FIR

8/24/2021 8:35:34 AM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्रीके सुपरस्टार राघव लॉरेंस  की फिल्म ‘कंचना 3’  की एक्ट्रेस अलेक्जेंडर डजवी का निधन हो गया है। अलेक्जेंडर की उम्र सिर्फ 24 साल थी। अलेक्जेंडर डजवी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गोवा के एक अपार्टमेंट से मिला जहां वो कियाए पर रहती थी। अलेक्जेंड्रा इस फ्लैट में अपने प्रेमी के साथ रहती थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को अलेक्जेंडर का शव एक्ट्रेस का शव किचन में लटका था और उन्हों ने लाल साड़ी पहनी हुई हुई थी। पुलिस को लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना भी बाकी है।

PunjabKesari

पुलिस को शक है कि अलेक्जेंडर ने सुसाइड किया है हालांकि मौत के पुख्ता कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेक्जेंड्रा मानसिक रूप से परेशान थी और उसके लिए दवा ले रही थी।

PunjabKesari

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दवा किया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण अलेक्जेंड्रा परेशान थीं। उसके प्रेमी ने पहुंचने पर दरवाजा अंदर से बंद पाया। गोवा पुलिस ने कहा कि मामले में कोई फाउल प्ले नहीं है।

PunjabKesari


2019 में एक फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत दर्ज

वहीं दूसरी तरफ रूसी कॉन्सुलेट के वकील विक्रम वर्मा ने इस मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि अलेक्जेंडर ने साल 2019 में एक फोटोग्राफर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अलेक्जेंडर का आरोप था कि वह फोटोग्राफर सेक्चुअल फेवर्स के लिए उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने अब कहा है कि वे 2019 मामले के और विवरण के संबंध में गोवा पुलिस की सहायता करेंगे।

PunjabKesari

'कंचना 3' राघव लॉरेंस द्वारा लिखित और निर्देशित थी। फिल्म में राघव लॉरेंस को ओविया, वेधिका, निक्की तंबोली और री जावी एलेक्जेंड्रा जैसे स्टार्स थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News