कंचन गुप्ता ने जीता मिसेज इंडिया 2023 का खिताब, अब इंटरनेशनल लेवल पर देश को करेंगी रिप्रेजेंट

5/29/2023 3:58:54 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 23 मई को गुरुग्राम में मिसेज इंडिया लिगेसी ब्यूटी पेजेंट के संस्करण का आयोजन किया। इस भव्य कार्यक्रम में प्रतिभागियों की अविश्वसनीय प्रतिभा, करिश्मा और बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन किया गया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस बार मिसेज इंडिया का खिताब कंचन गुप्ता ने जीता है, उन्हें एलेना मैक्सिमोवा और सोनालिका सहाय ने ताज पहनाया था। 


वहीं, फ्रस्ट रनरअप रहीं एनिड जॉन, जिन्हें शेरोन टू और रीना ढाका ने ताज पहनाया था। सेकेंड रनरअप का खिताब तनी गौतम ने अपने नाम किया, जिन्हें रीना ढाका और लेफ्टिनेंट रीता गंगवानी ने ताज पहनाया। इसके अलावा, ब्यूटी विद पर्पज का खिताब श्रद्धा मोरे को दिया गया और उन्हें देवेंद्र गुप्ता ने ताज पहनाया। 

 

बता दें कि, पेजेंट के ग्रैंड फिनाले को एक्टर और एंटरटेनर विकल्प मेहता ने होस्ट किया। उन्होंने अपनी होस्टिंग से सभी को काफी एक्साइटिड किया। इस ब्यूटी पेजेंट के लिए खास जूरी को बुलाई गई थी, जिसमें प्रमुख डिजाइनर रीना ढाका, पेजेंट कोच लेफ्टिनेंट डॉ. रीता गंगवानी, सुपरमॉडल सोनालिका सहाय, मिसेज यूनिवर्स एलेना मैक्सिमोवा, मिसेज इंटरनेशनल ग्लोबल के संस्थापक दतिन शेरोन टू, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता देवेंद्र गुप्ता, सिस्टुला ट्यूलिप फिल्म्स की नीलम बेरी, प्रसिद्ध कार्यक्रम-निर्माता माइक बेरी और प्रबंध निदेशक शामिल थे। 

 

कंचन गुप्ता अब मिसेज यूनिवर्स और मिसेज इंटरनेशनल ग्लोबल में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वे अनुग्रह, सुंदरता और सशक्तिकरण के राजदूत के रूप में काम करेंगे, जो उनके पूरे शासनकाल में पेजेंट के मूल्यों और सिद्धांतों का प्रतिनिधित्व करेंगे। वे परोपकारी प्रयासों और सामुदायिक पहलों में सक्रिय रूप से शामिल होंगी, देश भर में महिलाओं को अपनी क्षमता को अपनाने और बदलाव लाने के लिए प्रेरित करेंगी।

Content Editor

kahkasha