मनवीर गुर्जर डेट करने की बात पर काम्या ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

7/8/2017 4:42:29 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी इन दिनों शक्ति अस्त्तिव के एहसास की में नैगेटिव रोल प्ले कर रही है। हाल ही में काम्या को नैगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रैस का अवॉर्ड मिला है।

इस अवॉर्ड को जीतने के बाद काम्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को थैंक्स कहा है लेकिन इसके साथ ही काम्या ने "बिग बॉस 10" के विजेता मनवीर गुर्जर को स्पैशल थैंक्स कहा है। काम्या की इस पोस्ट के बाद से ही मीडिया में एेसी खबरें आ रही हैं कि वह इन दिनों मनवीर को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही काम्या ने अपने उपर आई इस खबर को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान काम्या ने बताया है, ”हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब मनवीर बिग बॉस के घर में था तो मैंने अपने फैंस से उसे वोट करने की बात की थी। फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो लगातार मनवीर मेरे लिए भी अपने फैंस से वोट की अपील कर रहा था। इसलिए जब ‘मैं’ जीत गई तो मैंने उसे स्पैशल थैंक्स कहा।

वह बहुत प्यारा है और मेरे लिए बहुत ही स्पैशल है। काम्या से जब यह पूछा गया कि दोस्ती प्यार में भी तो बदल सकती है। इसका जवाब देते हुए काम्या ने कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला हम केवल अच्छे दोस्त हैं इससे आगे कुछ नहीं।‘]