मनवीर गुर्जर डेट करने की बात पर काम्या ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

7/8/2017 4:42:29 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस काम्या पंजाबी इन दिनों शक्ति अस्त्तिव के एहसास की में नैगेटिव रोल प्ले कर रही है। हाल ही में काम्या को नैगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रैस का अवॉर्ड मिला है।

PunjabKesari

इस अवॉर्ड को जीतने के बाद काम्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को थैंक्स कहा है लेकिन इसके साथ ही काम्या ने "बिग बॉस 10" के विजेता मनवीर गुर्जर को स्पैशल थैंक्स कहा है। काम्या की इस पोस्ट के बाद से ही मीडिया में एेसी खबरें आ रही हैं कि वह इन दिनों मनवीर को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही काम्या ने अपने उपर आई इस खबर को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PunjabKesari

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान काम्या ने बताया है, ”हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब मनवीर बिग बॉस के घर में था तो मैंने अपने फैंस से उसे वोट करने की बात की थी। फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो लगातार मनवीर मेरे लिए भी अपने फैंस से वोट की अपील कर रहा था। इसलिए जब ‘मैं’ जीत गई तो मैंने उसे स्पैशल थैंक्स कहा।

PunjabKesari

वह बहुत प्यारा है और मेरे लिए बहुत ही स्पैशल है। काम्या से जब यह पूछा गया कि दोस्ती प्यार में भी तो बदल सकती है। इसका जवाब देते हुए काम्या ने कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला हम केवल अच्छे दोस्त हैं इससे आगे कुछ नहीं।‘]


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News