संजय दत्त के लिए अखंड ज्योत जलाएंगी काम्या पंजाबी, संजू बाबा के लिए लिखी ये बात

8/13/2020 9:33:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच अफरा-तफरी मच गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त को Adenocarcinoma नाम का कैंसर है।

हर कोई संजय दत्त के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। इसी बीच बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस काम्या  पंजाबी ने कहा संजय दत्त के लिए अखंड ज्योत जलाने का प्रण लिया।

काम्या ने ट्वीट कर कहा- 'मैं अपने बप्पा से प्रार्थना करूंगी। इस साल गणेश स्थापना हमारे बाबा के लिए प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। मैं आपके लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी। प्लीज, प्लीज मजबूत बने रहिएगा और जल्दी ठीक होइए। मैं 10 साल की थी तब से आप मेरे फेवरिट हो। आपको याद है मैं आपसे महबूब स्टूडियो में मिली थी और आपको ज़िप्पो गिफ्ट किया था। मैं वही क्रेज़ी लड़की हूं।'

इसके अलावा काम्या ने एक और ट्वीट कर लिखा- 'प्लीज़, प्लीज़, प्लीज़ प्रार्थना करिए। प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है। संजय दत्त के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करिए। बप्पा साथ देना।'

कर हर मैदान फतेह
 

बता दें कि मंगलवार को संजय दत्त ने ट्विटर पर लिखा कि वह एक मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते काम से छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे हैं।


 

Smita Sharma