जोमैटो के डिलीवरी बॉय को काम्या का सपोर्ट, बोलीं-''उसकी आंखों में दिखती है बेगुनाही,उम्‍मीद है उसे न्याय मिलेगा''

3/16/2021 8:51:11 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और टीवी  एक्ट्रेस काम्या पंजाबी हमेशा ही बेबाकी से अपना बयान रखती हैं। हाल ही में काम्या ने बेंगलुरु वाली घटना पर मचे सोशल मीडिया घमासान पर अपनी राय रखी।

PunjabKesari

 

काम्‍या ने डिलिवरी बॉय कामराज का सपोर्ट किया। काम्‍या से पहले परिणीति चोपड़ा और रोहित रॉय ने भी यही माना है कि कामराज बेगुनाह है और सारा दोष हितेशा चंद्रानी नाम की महिला का ही है।

PunjabKesari

 

काम्या ने ट्वीट कर लिखा- 'आंखें सब कुछ बोल देती हैं... मुझे लगता है कि कामराज #ZomatoDeliveryGuy निर्दोष है और मुझे उम्‍मीद है कि उसे न्‍याय मिलेगा।' काम्‍या ने इसके साथ ही जोमैटो को टैग करते हुए अपील करते हुए कहा कि वह कामराज की नौकरी न छीने।'

PunjabKesari

बीते दिनों हितेशा चंद्रानी नाम की महिला ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट किया था। इस वीडियो में उन्‍होंने जोमैटो डिलिवरी बॉय पर संगीन आरोप लगाए। हितेशा ने दावा किया कि फूड डिलिवरी देने आए कामराज ने न सिर्फ उनसे बदतमीजी की, बल्‍क‍ि उनपर हमला भी किया, जिससे वह घायल हो गईं। हितेशा ने कहा कि उन्‍होंने सिर्फ इतना पूछा था कि खाना पहुंचाने में देरी क्‍यों हुई। हितेशा ने इन आरोपों के बाद कामराज को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उन्होंने तमाम आरोपों को खारिज किया।कामराज ने कह‍ा कि हितेशा ने ही उन पर हमला किया था। डिलिवरी बॉय के मुताबिक, जब वह बचने की कोश‍िश कर रहे थे तो हितेशा को खुद से नाक में चोट लग गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News