राहुल वैद्य के आंसू देख पिघला काम्या पंजाबी का दिल, जैस्मिन को लताड़ते हुए कही ये बात

10/29/2020 3:55:24 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान जमकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला।  कैप्टेंसी टास्क के दौरान राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन के बीच जबरदस्त जबानी जंग देखने को मिली थी।

टास्क के दौरान टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जैस्मिन भसीन पर अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल किया, जिससे जैस्मिन हर्ट हो गईं और वह चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगी थीं।

एक्ट्रेस ने घर में बखेड़ा खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं घर के सभी सदस्य राहुल वैद्य के खिलाफ खड़े नजर आए। सभी कंटेस्टेंट्स की अपने प्रति बेरुखी देखकर राहुल वैद्य की आंखों में आंसू आ गए, जिसके बाद निक्की तम्बोली अपने दोस्त राहुल वैद्य को हिम्मत देती नजर आईं। 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में राहुल वैद्य का ये हाल देख एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का भी दिल पसीज गया है।

 

यही वजह है जो काम्या पंजाबी, जैस्मिन भसीन की जगह राहुल वैद्य को जमकर सपोर्ट करती नजर आईं। काम्या ने राहुल वैद्य की तारीफ करते हुए लिखा- 'राहुल तुम गलत नहीं हो। जैस्मिन भसीन ओवर एक्टिंग कर रही है लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि वो इस घटना को हैंडल नहीं कर पा रही है। ये लोग क्या बार बार औरत और मर्द का ज्ञान बांटना शुरू कर देते हैं। सच्चाई ये है कि औरत, औरत बोलकर एक महिला ही दूसरी महिला को कमजोर बनाती है और पूरे जमाने को दिखाती है।'


काम्या पंजाबी ही नहीं 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके एंडी ने भी राहुल वैद्य को सपोर्ट किया है। इतना ही नहीं बिग बाॅस शो के फैंस भी जैस्मिन भसीन को गलत बता रहे हैं। फैंस का मानना है कि जैस्मिन  ने जानबूझ कर इस मुद्दे को इतना बढ़ाया। 

Smita Sharma