काम्या पंजाबी ने शेयर किया करवाचौथ सेलिब्रेशन वीडियो, सुहागनों के बीच बैठ गीत गाती दिखीं एक्ट्रेस

10/25/2021 10:52:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 अक्टूबर को पूरे देशभर में करवाचौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर पत्नियां अपने पतियों की लंबी आयु के लिए दिन भर भूखी प्यासी रहीं और शाम को चंद्रमा को अर्क देख अपना वर्त खोला। फिल्म और टीवी एक्ट्रेसेस ने भी ये व्रत पूरे विधि विधान के साथ मनाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपने करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें  इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

काम्या ने जो वीडियो शेयर किया है उनमें एक्ट्रेस ससुराल वालों के साथ करवा चौथ रस्में और पूजा करती नजर आ रही हैं। सोल्ह श्रृंगार किए काम्या खूब जच रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने पिंक आउटफिट पहन रखा है, जिसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस पहन रखा है और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही है। फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

बता दें कि शलभ दांग के साथ काम्या की ये दूसरी शादी है। काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। शादी के 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। पहले पति से काम्या को एक बेटी है। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं और वो हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। शलभ भी तलाकशुदा है और उनका भी एक बेटा है। 


View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News