जया बच्चन का किया सपॉर्ट तो काम्या पर भड़के यूजर्स, एक्ट्रेस बोली-''सर्कस का हिस्सा नहीं बन सकती, बस सुशांत को न्याय दिलाना है''

9/16/2020 9:59:10 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही पूरी इंडस्ट्री लोगों के निशाने पर आ गई है। सलमान खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स को लगातार टारगेट किया जा रहा है। वहीं सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल भी निकलकर आया, जिसकी जांच जारी है। बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की खूब आलोचना हो रही है। कंगना रनौत और रवि किशन जैसे स्टार्स ने भी इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

इस पर एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन ने हाल ही राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन का नाम लिए बिना तीखा वार करते हुए कहा था कि यह शर्मनाक है कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उन्होंने कहा-'एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों को इंडस्ट्री ने नाम दिया वही इसे गटर कह रहे हैं।

मैं इससे असहमत हूं। सरकार को इन लोगों से कहना चाहिए कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल न करें।' जया बच्चन के इस बयान के बाद सोनम कपूर,तापसी पन्नू समेत कई स्टार्स ने उनकी तारीफ की। अब इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का नाम भी जुड़ गया है।

 

जया बच्चन का सपॉर्ट करते हुए काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया, 'टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था। मेरा पक्ष एकदम क्लियर है। फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना एकदम गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। लोगों का फोकस एकदम शिफ्ट हो गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली। जया जी आपको बहुत सारा प्यार।' हालांकि जया बच्चन का सपोर्ट करने के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह ट्रोल हो गई। यूजर्स ने काम्या पर दल बदलने का भी आरोप लगाया। लेकिन कुछ लोगों को काम्या पंजाबी का यह स्टैंड रास नहीं आया और उन्होंने इस पर आपत्ति जताई।

एक यूजर ने लिखा- 'कोई भी जया बच्चन जी के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि उनके बयान के खिलाफ हैं जो उन्होंने दिया है।' इसके बाद एक यूजर ने जया बच्चन की पोती आराध्या बच्चन को टारगेट करने की कोशिश की और लिखा- 'चिंता मत करिए आराध्या बच्चन भी बड़ी हो रही है।' यूजर का ये कमेंट पढ़ काम्या गुस्से से आग बबूला हो गईं।

उन्होंने यूजर को जवाब देते हुए लिखा- 'यही तो तुम हो। आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर कुछ सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने से पहले नहीं सोचते हो। मैंने यह पूरी लाइफ में झेला है।तुम जैसे लोगों के लिए मुझे और मेरी बेटी को ट्रोल करना मानो एक ट्रेंड बन गया है।'

इसके बाद काम्या ने बात खत्म करते हुए ट्वीट किया- 'मैं रिया के खिलाफ हूं और उन लोगों के भी खिलाफ हूं जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गटर बोल रहे हैं। मैं उनमें से नहीं हूं जो चुपचाप बैठ कर तमाशे देखें। इसलिए मैंने वही कहा जो मैं कहना चाहती थी और हां मैं अभी भी सुशांत के लिए इंसाफ चाहती हूं और हमेशा उस बात पर कायम रहूंगी। आप भी रहो।' इतना ही नहीं काम्या ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो कह रहे थे कि काम्या कनफ्यूज हो गई हैं और भटक रही हैं। काम्या ने लिखा, 'आप सबको कन्फ्यूज किया और घुमाया जा रहा है...और आप सब घूम भी रहे हो। जिस बात के लिए एक हुए थे, वो कहां हैं अब? सोचो इस बारे में।

Smita Sharma