शादी के 4 महीने बाद काम्या ने किया पति को लेकर खुलासा, पहली मुलाकात में मंहगा तोहफा देकर शलभ ने किया था इम्प्रेस

6/6/2020 9:40:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इसी साल फरवरी के महीने बॉयफ्रेंड शलभ दांग संग शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाईं रहीं। अब शादी के चार महीनों बाद एक्ट्रेस ने पति शलभ दांग को लेकर कुछ खुलासे किए हैं और बताया है कि वो उनकी कितनी केयर करते हैं।

PunjabKesari
हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए काम्या ने बताया कि शलभ पहली ही मुलाकात में उन्हें पसंद करने लगे थे, लेकिन हमारे बीच प्यार होने में कुछ वक्त लगा। हम एक दूसरे से एक महीने तक फोन में बात करते रहे। जब शलभ किसी काम के लिए मुंबई आए तो हमने मिलने का फैसला लिया। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि शलभ से मिलते वो उनकी  मैच्योरिटी और परिवार के लिए जिम्मेदारी को देख इम्प्रेस हो गई थी। इतना ही नहीं शलभ ने पहली मुलाकात में उन्हें Swarovski ईयररिंग्स दिए थे। इतना महंगा तोहफा देख काम्या हैरान रह गई थी। 

PunjabKesari
काम्या ने कहा कि जहां उन्हें पहहे पति संग शादी में गुलाब का फुल तक नहीं मिला, वहीं इस शख्स संग पहली मुलाकात में महंगे ईयररिंग्स देखकर काफी हैरान हुई थीं।
बता दें काम्या की शलभ दांग संग दूसरी शादी हुई है। इससे पहले उनकी शादी साल 2003 में बंटी नेगी संग हुई थी। पहली शादी से उनके एक बेटी आरा हुई। लेकिन कुछ सालों बाद उनकी लाइफ में अनबन हो गई और साल 2013 में दोनों ने तालाक ले लिया और शलभ संग इसी साल फरवरी, 2020 में शादी के बंधन में बंध गईं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News