रिया के पिता पर भड़की काम्या, कहा-''खुद का बेटा अरेस्ट हुआ तो दुख और उस बाप का क्या जिसका बेटा ही चला गया''

9/7/2020 2:28:36 PM

मुंबई: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में खुल कर अपनी बात रख रही हैं। वह सुशांत को लेकर चला रहे जस्टिस अभियान में भी बढ़ चढ़ कर भाग ले रही हैं। हाल ही में काम्या रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती पर जमकर भड़की।

दरअसल, बेटे शौविक की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि 'बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है।' काम्या ने उनके इसी बयान पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने लिखा- 'खुद का बेटा अरेस्ट हो गया तो 'बधाई हो इंडिया' उस बाप के बारे में आप क्या कहना चाहते हैं जिसका बेटी ही दुनिया से चला गया।' #कर्मा #JusticeForSSR #SushantSinghRajputDeathCase

PunjabKesari

इससे पहले काम्या ने रिया चक्रवर्ती की जमकर क्लास लगाई थी। काम्या पंजाबी ने एक चैनल की एक न्यूज को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था-'वो आखिर इससे क्या साबित करने की कोशिश कर रही है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। और जरूरी बात ये है कि वो आपके साथ रहता था न कि बहनों के साथ। तुमने उसके सारे क्रैडिट कार्ड इस्तेमाल किए, न कि उनकी बहनों ने।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इसमें वह प्रीतो का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा भी वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7 में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News