सिद्धार्थ के निधन से गहरे सदमे में काम्या पंजाबी ने लिखा-''तेरे नाम के आगे RIP देख जान निकलती है यार''

9/5/2021 10:00:43 AM

मुंबई: 2 सितंबर की सुबह एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और उनके करीबियों के लिए काल बन कर आईं। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए।एक्टर और 'बिग बाॅस 13' के विनर फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला को कार्डिएक अरेस्ट की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी। वहीं शुक्रवार (3 सितंबर) दोपहर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मगर, उन्हें जानने वाले दोस्त और साथी कलाकारों का दुख के मारे बुरा हाल है।

सोशल मीडिया में पोस्ट करके यह सेलेब्स अपने सदमे और ग़म को ज़ाहिर कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की याद में एक भावुक नोट लिखा, जिससे उनके दुख का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। 

 

काम्या ने सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ लिखा-'तेरे नाम के आगे आरआईपी देखकर जान निकल रही है यार। दिल तोड़ दिया तूने। सिद्धार्थ तुमने लाखों दिल तोड़े हैं। जब इतने लोग दुख में हैं तो तुम्हें कैसे चैन मिलेगा। ऐसे कैसे चला गया यार। काम्या ने हैशटैग में भी सिर्फ़ सिद्धार्थ शुक्ला लिखा है, उसके आगे RIP नहीं लिखा है। काम्या की यह पोस्ट पढ़कर कई फॉलोअर्स ने गहरा अफ़सोस जताया है।'

मां  ने कांपते हाथों से दी बेटे को  मुखग्नि

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।  इस दौरान उनके परिवार के अलावा सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन उस वक्त सब का कलेजा फट गया, जब सिद्धार्थ की मां ने बेटे को अपने हाथों से मुखग्नि दी। 

मां का हुआ रो-रोकर बुरा हाल 

सिद्धार्थ की मां काफी स्ट्रॉन्ग महिला हैं। पति को खोने के बाद सिद्धार्थ और दोनों बेटियों को उन्होंने अकेले पाला। उन्हें अच्छी परवरिश दी लेकिन अब उनकी आंखों के सामने उनका बेटा भी चला गया तो उस पर क्या गुजर रही वो तो बस वहीं जान सकती हैं।   
 

Content Writer

Smita Sharma