Bigg Boss 16: शालीन संग लड़ाई को लेकर टीना दत्ता पर बरसीं काम्या पंजाबी, बोलीं- ''तुम औरतों की इज्जत की बात..

1/20/2023 5:10:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव के बेहद करीब है। ऐसे में शो कंटेस्टेंट्स आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं। शो के हालिया एपिसोड में शालीन भनोट और टीना दत्त आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक दूसरे को बहुत भला बुरा कहा। इसी बीच टीना ने सौंदर्या को लेकर भी कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने टीना को लताड़ लगाई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, झगड़े के दौरान दोनों ने एक दूसरे के चरित्र को लेकर कमेंट किए। शालीन ने कहा कि टीना एक लड़के के बाद दूसरे लड़के के साथ चिपक जाती हैं। ऐसे सुनकर टीना भी शालीन को जुबान संभालकर बात करने और थप्पड़ मारने की धमकी देती हैं। टीना भी शालीन के दलजीत कौर के साथ बिगड़े रिश्तों पर बहुत कुछ कहती हैं। इतना हीं नहीं, वह शालीन पर सौंदर्या शर्मा के बारे में गलत बातें बोलने का भी आरोप लगाती हैं।

 

टीना ने कहा कि जब शालीन, सौंदर्या के बारे में पर्सनल कमेंट कर रहे थे तब वह उस बातचीत का हिस्सा थीं, लेकिन उन्होंने खुद कोई कमेंट नहीं किया था। टीना के मुंह से यह सुन काम्या पंजाबी भड़क गईं। उनहोंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीना ने कहा मैं सिर्फ उस बातचीत का हिस्सा थी, लेकिन मैंने तुम्हारे बारे में कुछ गलत नहीं बोला सौंदर्या। सच में? तुम औरतों की इज्जत और आत्म सम्मान की बात करती हो लेकिन दूसरी औरतों पर तुम्हारे लिए खड़े न होने का आरोप लगाती हो।'

 

 

वहीं, काम्या ने टीना द्वारा शालीन की एक्स वाइफ दलजीत का नाम घसीटने को लेकर कहा, जो इस गेम का हिस्सा नहीं है उसे बीच में क्यों लाना...एक गलत तो दूसरा भी सही नहीं है #BiggBoss16"

काम्या पंजाबी के इन ट्विट्स पर लोगों के खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman


Recommended News

Related News