कोरोना मरीजों की मदद में जुटे पति शलभ के लिए काम्या ने व्यक्त की चिंता, बोलीं ''कई बार चाहती हूं कि उन्हें मना कर दूं, लेकिन..''

5/29/2021 9:46:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन हज़ारों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे संकट के समय में डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और फ्रंट लाइन वर्कर्स अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की जिंदगिया बचाने में जुटे हुए हैं। इन सब के बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के पति शलभ डांग भी आगे आकर कोरोना पीड़ितों की मदद कर रहे हैं, क्योंकि वह भी मेडिकल लाइन से जुड़े हैं। अब हाल ही में ऐसे संकट के समय में जान पर खेल कर लोगों की मदद करने को लेकर काम्या ने एक इंटरव्यू में पति के लिए चिंता व्यक्त की है।


 


काम्या ने इंटरव्यू में बताया कि वह इन हालातों को अच्छे से समझ सकती हैं कि उन्होने अपने पति शलभ डांग को हर रोज़ PPE किट पहनकर हॉस्पिटल्स में राउंड पर जाते हुए देखा है। उन्हें दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता, पंजाब के अस्पतालों का दौरा करना होता है। उन्हें इस संकट के समय भी यात्रा कर कॉरपोरेट ऑफिस जाना पड़ता है। जिस तरह से टेलीविजन पर दिखाते हैं, मैंने उसी तरह उन्हें पूरा पीपीई किट पहने और हर दिन राउंड के लिए बाहर जाते देखा है, यह बहुत मुश्किल है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कई बार वह चाहती हैं कि शलभ वहां ना जाए, लेकिन वह उन्हें ऐसा करने के लिए रोक नहीं सकतीं।

PunjabKesari


उन्होंने कहा कि यह खबरें देखना बेहद दर्दनाक है कि, इतने सारे लोग अस्पताल में ऑक्सीजन और बिस्तर की कमी के कारण हर दिन मर रहे हैं। हालाँकि, कोई भी वास्तविकता से भाग नहीं सकता है। आप अपने आस-पास हो रही किसी चीज़ से बच नहीं सकते। मैं उनमें से नहीं हूं, जो यह नहीं देख पाएंगे कि क्या हो रहा है। इसलिए, मैं जिस भी क्षमता में मदद कर सकती हूं, मैं करूंगी।

PunjabKesari

 


बता दें, काम्या पंजाबी के पति शलभ डांग एक वर्ल्डवाइट हॉस्पिटल चेन के मैनेजमेंट बोर्ड में हैं।
वहीं काम्या के काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सीरियल ‘शक्ति:अस्तीत्व के अहसास की’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया के जरिये कोरोना संक्रमितों को मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News