बॉयफ्रेंड संग बेहद बोल्ड अंदाज में दिखीं काम्या पंजाबी, तस्वीरों में चेहरा छुपाते आईं नजर

10/13/2019 9:17:57 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। काम्या इन दिनों दिल्ली के रहने वाले हेल्थकेयर बिजनेसमैन शलभ डांगको डेट कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट के मुताबिक काम्या शलभ के साथ इस वक्त दुबई में हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में काम्या का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में काम्या ने शलभ के कंधे पर हाथ रखा हुआ है लेकिन चेहरा कैमरे की तरफ नहीं है।

लुक की बात करें तो काम्या ब्लैक बिकिनी में हाॅट लग रही हैं। वहीं  शलभ ब्लैक सैंडो में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें वह बीच किनारे बैठी दिख रही हैं।हालांकि इस तस्वीर में भी उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। 

 

काम्या ने रिलेशनशिप के बारे में इस साल सितंबर में अपने फैंस को बताया था। काम्या पंजाबी ने अपनी और शलभ की लव स्टोरी के बारे में बॉम्बे टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान कई बातें बताई थीं। काम्या पंजाबी ने कहा था-'मैं अगले साल शादी करूंगी।

मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।'

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इसमें वह प्रीति को किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7 में नजर आईं थीं। इसके अलावा भी वह कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 

Smita Sharma