कैंसर से जूझ रही है राखी सावंत की मां की तस्वीर देख सन्न रह गईं काम्या, बोलीं-''मेरे पास शब्द नहीं''

2/24/2021 12:30:00 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत बीते दिनों बिग बॉस 14 में दिखाई दीं। इस शो पर राखी ने अपने एंटरटेनिंग अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।'बिग बॉस 14' के ग्रैंड फिनाले के दिन राखी सावंत ने 14 लाख रुपए की बड़ी रकम लेकर शो को अलविदा कहा। वहीं बिग बॉस खत्म होने के बाद राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट अपनी मां को लेकर किया।

इस पोस्ट में उन्होंने अपनी बीमार मां की एक फोटो शेयर की है और अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा।

राखी ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करें। वो कैंसर के इलाज से गुजर रही है।' राखी की मां की तस्वीर देख टीवी एक्ट्रेस  काम्या पंजाबी काफी हैरान हो गईं।

 

उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-'तुमने बहुत सही किया राखी। बिग बॉस 14 के फिनाले के बाद तुम्हारा पहला पोस्ट देखने के बाद मेरे पास शब्द नहीं है। जिसने कुछ महीनों तक पूरे वर्ल्ड को खूब एंटरटेन किया, वो इस दौर से गुजर रही है। कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा राखी, तू तो सबसे ऊपर सबसे अनोखी निकली। तुम अपनी जिंदगी में एक विनर हो #Staystrong।'

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान जब राखी से  14 लाख रुपये की प्राइज मनी को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा-मुझे मां के इलाज और कीमोथेरेपी के लिए पैसे की जरूरत थी। मेरी मां से बड़ी कोई चीज नहीं है, यहां तक कि ट्रॉफी भी नहीं है। मेरे लिए दर्शकों का प्यार और मेरे लिए सलमान खान का ब्रेसलेट का एक ट्रॉफी जैसा है। 

 

Content Writer

Smita Sharma