रिया के सपोर्ट में आए स्टार्स पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जो गलत है वो गलत है, इतना हल्ला क्यो? '

9/11/2020 10:27:10 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के दौरान NCB ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद ही  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गईं। जहां एक तरफ कुछ स्टार्स रिया की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ सेलेब्स रिया की गिरफ्तारी को सही बता रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच हर मुद्दे में अपनी राय रखने वाली काम्या पंजाबी ने रिया को सपोर्ट कर रहे लोगों को लताड़ लगाई है। काम्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर कर लिखा- 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, जो गलत है वो गलत है, इतना हल्ला क्यो? ड्रग्स का इस्तेमाल अवैध है।' 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि रिया  NCB की पूछताछ के दौरान एक टी शर्ट पहन पहुंची थी। इस टी शर्ट पर पर लिखा था- 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ मैं और तुम पितृसत्ता को खत्म करते हैं।' इसी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन्स को करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सोनम कपूर, विद्दा बालन समेट कई स्टार्स ने अपने इंस्टा पर शेयर किया था। 

PunjabKesari

सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड किया था।  इसके बाद कहा गया था कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। लेकिनसुशांत के परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज करवाए जाने के बाद मामले में हत्या के एंगल से जांच की गई। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई। सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो इस मामले की जांच में जुटे हैं। वहीं ड्रग एंगल आने के बाद  नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने इस केस की जांच की और  कार्रवाई में रिया दोषी पाई गईं। दोषी पाए जाने के बाद रिया को भायखला की जेल में दिन  काट रही हैं। इस केस मेंरिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट पर आज फैसला सुना सकती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News