टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने थामा कांग्रेस का दामन, बोली- मुझे पावर का लालच नहीं, बस देश सेवा करना चाहती हूं

10/28/2021 9:56:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी राजनीति में आ गई है।  एक्ट्रेस ने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली है। बीते बुधवार काम्या मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप, कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सपरा और युवा नेता सूरज सिंह ठाकुर की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं। कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा की गई।

PunjabKesari

 

काम्या पंजाबी का कहना है कि वो राजनीति में आने के बाद एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी। एक्टिंग उनका पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि वह एक्टिंग और राजनीति के बीच बैलेंस बनाकर काम करेंगी।


View this post on Instagram

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

काम्या पंजाबी ने कहा, 'बिग बॉस 13 में मैं तहसीन पूनावाला से मिली थी और उन्हें मेरी राजनीति में आने की इच्छा के बारे में पता चला। उन्हें लगा कि मुझमे काबिलियत है और उन्होंने मुझे गाइड किया। मैं देश सेवा करना चाहती हूं और उन मुद्दों पर काम करना चाहती हूं, जिनके लिए मैं सोचती हूं। इसके अलावा मैं महिला सशक्तिकरण पर फोकस करना चाहती हूं। उन महिलाओं के लिए भी काम करना चाहती हूं जो घरेलू हिंसा से पीड़ित हैं। बीते सालों में मैंने भी घरेलू हिंसा सही और राजनीति में आने का विचार शायद उसी की उपज है। मुझे पावर का लालच नहीं है। मैं बस काम करना चाहती हूं।'

PunjabKesari


बता दें, काम्या पंजाबी ने साल 2001 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 'कहता है दिल', 'क्यूं होता है प्यार', 'पिया का घर', 'अस्तित्व: एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'अंबर धरा' और 'बेइंतेहा' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News