शादी के बाद काम्या ने फिल्मी अंदाज में पति संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, केक देख दिए एक्ट्रेस ने दिए ऐसे रिएक्शन

8/14/2020 2:48:30 PM

मुंबई: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 13 अगस्त को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके पति शलभ दांग ने उन्हें स्पेशल सरप्राइज दिया। शादी के बाद काम्या का ये पहला बर्थडे था। इस खास सेलिब्रेशन की तस्वीरें काम्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।काम्या के पति ने उनके बर्थडे पर स्पेशल केक बनवाया। इस केक का एक्ट्रेस के शो शक्ति से कनेक्शन है। केक में काम्या के प्रीतो कैरेक्टर को कस्टमाइज किया गया है।

तीन मंजिला केक में काम्या की तस्वीरों  का एक रील भी है। ये केक देख काम्या की खुशी का ठिकाना नहीं है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काम्या ने लिखा- हाहाहा.. ऐसे केक के बारे में कौन सोच सकता है, सिर्फ मेरे पति के अलावा। मुझे शानदार सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया। तुम्हें पता है ना कि मैं तुमसे प्यार करती हूं. और हां प्रीतो मेरा फेवरेट कैरेक्टर भी है।'' इस सेलिब्रेश की तस्वीरें काम्या के पति शलभ ने भी शेयर की हैं।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज पहला बर्थडे है काम्या का बतौर मिसेज काम्या शलभ दांग तो कुछ खास तो करना था।इसलिए हमने काम्या का क्वारनटीन बर्थडे फिल्मी स्टाइल में उसकी 20 साल की एक्टिंग जर्नी को याद करते हुए सेलिब्रेट किया।

प्रीतो मेरी फेवरेट है। उम्मीद है मेरे प्यार को ये पसंद आया।'' काम्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो काम्या इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में नजर आ रही हैं। इसमें वह प्रीति को किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा विवादित शोे 'बिग बाॅस' के सीजन 7 में नजर आईं थीं। वहीं शलभ की दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। शलभ दिल्ली में हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं।

Smita Sharma