दो शादियां टूटने पर छलका स्नेहा वाघ का दर्द तो काम्या बोलीं- ''वुम्न कार्ड मत खेलो...मैं तथ्यों को बाहर निकाल सकती हूं''

9/21/2021 5:00:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काम्या पंजाबी टीवी की इन हसीनाओं में से एक हैं जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। मामला चाहे राजनीति से जुड़ा हो, समाज से या फिर मनोरंजन जगत से काम्या हर बात पर अपनी राय रखने से पीछे से नहीं हटती। हाल ही में काम्या बिग बाॅस मराठी में नजर आ रही  'वीर की अरदार वीरा' फेम  स्नेहा वाघ पर भड़कीं।

 

दरअसल, स्नेहा वाघ ने शो में जाने से पहले अपनी टूटी शादियों पर राय रखी थी। उनका कहना था कि  दो बार शादी की लेकिन उनकी शादी दोनों बार ही असफल रही। जहां पहली शादी में पति ने उनका शारीरिक शोषण किया तो दूसरे ने उन्हें प्रताड़ित किया। खबरों की माने तो इस बारे में उन्होंने शो के अंदर भी खुलकर बात की। उनके इसी बयान पर काम्या ने गुस्सा जाहिर किया।

 

काम्या ने ट्वीट कर लिखा- 'बुल फ्रिकिंग शिट आप बिग बाॅस में आना चाहते,अच्छी बात है लेकिन विक्टिम कार्ड क्यों खेलना? हमें तुम्हारी पहली शादी में बारे में नहीं पता था पर दूसरी सिर्फ खेल के लिए ऐसी कहानियां मत बनाओ! मैं तथ्यों को बाहर निकाल सकती हू आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं!शुभकामनाएं! गंदा मत खेलो।'


दो शादी टूटने पर कही ये बात

दो असफल शादियों के टूटने पर  स्नेहा बोलीं-मैं ये नहीं कहूंगी कि वो एक गलत लड़का था, लेकिन हां, वह मेरे लिए सही नहीं था। दो असफल शादियों के बाद मैंने महसूस किया कि पुरुषों को हेडस्ट्रॉन्ग महिलाएं पसंद नहीं हैं। हमारे समाज में धारणा है कि केवल पुरुष ही परिवार की देखभाल कर सकते हैं लेकिन वह है सच नहीं है. मुझे मालूम है कि मैं अपने परिवार को चलाने में सक्षम हूं।

उन्होंने आगे कहा-पहली शादी के वक्त मेरी उम्र काफी कम थी। 7 साल बाद मैंने दोबारा शादी की लेकिन ये मेरा दुर्भाग्य ही था कि मैंने फिर से एक गलत आदमी को चुना लेकिन अब दो शादियां टूटने के बाद मेरी जिंदगी में “कोई प्यार नहीं, कोई शादी नहीं.. मैं अब किसी भी चीज के लिए तैयार नहीं हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News